Home Tags Pro kabaddi league live streaming on your moblie

Tag: pro kabaddi league live streaming on your moblie

Pro Kabaddi League का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला सेमीफाइनल मुकाबला Patna Pirates और UP Yoddha के बीच आज 23 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जा रहा है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 121वां मैच Puneri Paltan और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। पुनेरी पलटन इस जीत के साथ पांचवे नंबर पर पहुंच सकती है। वहीं तमिल थलाइवाज भी जीतकर अपनी स्थिति अच्छी करनी चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में U Mumba का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 103वां मैच U Mumba और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। पटना पाइरेट्स की टीम ने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। वहीं यू मुंबा की टीम ने भी पिछले मुकाबलें में जीत हासिल की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Jaipur Pink Panthers...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 100वां मैच Gujarat Giants और Jaipur Pink Panthers के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले मुकाबले में जीत दर्ज किया है। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Patna Pirates से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 94वां मैच Gujarat Giants और Patna Pirates के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने अपने पिछले दोनों मुकाबले में जीत दर्ज किया है। वहीं पटना पाइरेट्स ने पिछले मैच में जीत दर्ज की थी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Jaipur Pink Panthers का सामना Dabang Delhi...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 90वां मैच Jaipur Pink Panthers और Dabang Delhi के बीच खेला जाएगा। दबंग दिल्ली इस सीजन शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए जीत जरूरी है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Patna Pirates का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 80वां मैच Patna Pirates और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। पटना ने पिछले तीन मैच में 2 में हार का सामना किया है। वहीं तमिल थलाइवाज को पिछले चार मैचों से जीत नहीं मिली हैं। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें...

0
Pro Kabaddi League Live Streaming Free Apps: Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं। इस लीग अबतक 45 मैच में खेले जा चुके है। इस बार कबड्डी दो साल वापस लौटा हैं। Pro Kabaddi League Live Streaming Free में आप इन 4 Free Apps (Thop Tv, Oreo Tv, GFD Sports और HD-Streamz) पर देख सकते हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!