Home Tags Priyanka Gandhi bio

Tag: Priyanka Gandhi bio

Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर योगी सरकार पर बोला हमला, कहा-...

0
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक रही यूपी कांग्रेस की प्रभारी और महासचिव Priyanka Gandhi ने सूबे की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर जमकर हमला किया है।

Priyanka Gandhi ने किया 20 लाख नौकरियों का वादा, बोलीं- कांग्रेस...

0
UP Elections: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने प्रतिज्ञा रैली को संबोधित किया। रैली में प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आती है तो राज्य के युवाओं को 20 लाख नौकरियां देने का काम करेगी। प्रियंका गांधी ने कहा, ' गन्ना किसानों का पूरा बकाया चुकाने में केवल 4,000 करोड़ रुपये लगेंगे। पीएम मोदी ने पिछले साल COVID-19 के दौरान 8,000 करोड़ रुपये में निजी विमान खरीदे। संसद के सौंदर्यीकरण के लिए केंद्र 20,000 करोड़ रुपये दे रहा है, लेकिन किसानों का बकाया चुकाने के लिए पैसे नहीं हैं।'

कवि Pushyamitra Upadhyay प्रियंका गांधी पर भड़के, कहा- कविता भी चोरी...

0
कवि पुष्यमित्र ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर उनकी कविता का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। कवि का कहना है कि प्रियंका गांधी ने अपनी राजनीति के लिए कविता का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने उनकी कविता चोरी की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!