Home Tags Priyanka chopra instagram account

Tag: priyanka chopra instagram account

Priyanka Chopra ने पूल में नहाते हुए शेयर की तस्वीरें, येलो...

0
Priyanka Chopra इन दिनों काफी हॅाट अवतार में नजर आ रही है प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है वो अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है

महीनों बाद Priyanka Chopra और निक की बेटी का नाम आया सामने,...

0
Priyanka Chopra और निक कुछ महीने पहले ही पैरेंट्स बने हैं। कपल ने सरोगेसी के जरिए बटी का स्वागत किया है प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

प्री ऑस्कर इवेंट में ब्लैक साड़ी में Priyanka Chopra ने बिखेरा...

0
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में साउथ एशियन एक्सीलेंस फिल्म्स (South Asian Excellence) के प्री ऑस्कर इवेंट में बतौर को-होस्ट नजर आईं।

सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनें Priyanka Chopra और Nick Jonas, पोस्ट...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैंस के लिए खूशखबरी है बता दें कि शादी के तीन साल बाद प्रियंका सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं।

Priyanka Chopra ने धूमधाम से नए साल का किया स्वागत, पति...

0
Priyanka Chopra ने अपने पति Nick Jonas के साथ नए साल का स्वागत बड़े ही शानदार तरह से किया।

‘The Matrix Resurrections’ में लंबी चोटी में नजर आईं Priyanka Chopra,...

0
बॅालीवुड से लेकर हॅालीवुड तक लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में द मैट्रिक्स रिसर्रेक्शन्स (The Matrix Resurrections) में भाग लेती नजर आई जसके लिए वह काफी उत्साहित हैं।

Priyanka Chopra ने ‘Citadel’ की शूटिंग की खत्म, शेयर किए BTS...

0
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज सिटाडेल (citadel) को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी हैं साथ ही इस शूटिंग के दौरान के पल भी शेयर की हैं।

बुरे दौर से गुजर रहे हैं Priyanka Chopra और Nick Jonas,...

0
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस (Priyanka Chopra and Nick Jonas) इस समय बुरे दौर से गुजर रहे हैं। दोनों अपने दोस्त के इस दुनिया से जाने से बेहद दुखी हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने करीबी दोस्त थॉम शेर के निधन से बेहद दुखी हैं। निक और प्रियंका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जाहिर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पति निक जोनास द्वारा साझा पोस्ट को शेयर किया और थॉम के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!