Home Tags Mhada.ucast.in

Tag: mhada.ucast.in

MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result : KONKAN LOTTERY 2021 का...

0
MHADA KONKAN LOTTERY 2021 Winner List and Wait List : MHADA ने कोंकण मंडल के 8,984 घरों के लिए लॉटरी से ड्रा निकाल कर सफल विजेताओं की सूची जारी कर दी है। MHADA ने इसे अपने साइट पर जारी किया है। जारी सूची दो तरह की है। पहली सूची Winner List की है तो दूसरी Wait List की है। किसे घर का आवंटन मिला है और कौन प्रतीक्षा सूची में है, इसकी जानकारी आप यहां देख सकते हैं। इस सूची में उन सभी का विस्‍तृत विवरण दिया गया है जिन्‍हें घर आवंटित हुआ है। साथ ही यहां वो लोग भी अपने नाम का सर्च कर सकते हैं जो MHADA की प्रतीक्षा सूची में हैं।

MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result : MHADA ड्रा के जरिए...

0
MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result : MHADA आज कोंकण मंडल के 8,984 घरों के लिए लॉटरी की घोषणा करेगा। लॉटरी का ड्रा डॉ. काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह, ठाणे में आयोजित किया गया है। परिणाम को ऑनलाइन देखने के लिए विशेष लाइव स्ट्रीमिंग की व्‍यवस्‍था की गई है। इस ड्रा में सबसे कम आय वर्ग के लिए 6195 घर, निम्न आय वर्ग के लिए 1775, मध्यम आय वर्ग के लिए 234 और कुल 8205 घरों को शामिल किया गया है। इस ड्रा में उच्च आय वर्ग के लिए एक घर शामिल है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!