Home Tags Memes on salma khan on Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding

Tag: memes on salma khan on Vicky Kaushal and Katrina Kaif wedding

Vicky Kaushal को Katrina Kaif ने अपने हाथों से लगाई हल्दी,...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी हो चुकी हैं। दोनों के शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। उन्होंने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के शानदार सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में शादी की। अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट करने के बाद, जोड़े ने अब अपने हल्दी समारोह की एक झलक शेयर की है। दोनों ही फोटो में बहुत सुदंर लग रहे हैं।

एक दूजे के हुए Vicky Kaushal और Katrina Kaif, देखें शादी...

0
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंध गए हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में इस कपल ने सात फेरे लिए हैं। दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाजो से हुई। इस पल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कब वो खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना को दुल्हन बने फोटो देखें आखिरकार अब वो इंतजार खत्म हो गया हैं सोशल मीडिया पर खुद एक्ट्रेस कटरीना ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर दी है।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी की फर्जी तस्वीरें हुईं वायरल, जानें...

0
कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आज 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है। इस जोड़े ने शादी के फोटो वायरल न हो इसके लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू किया हैं ताकि कोई भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल न हो इस दौरान किले का बाहर सुरक्षा और गोपनीयता बनाए रखने के लिए सब कुछ किया गया है। हालांकि उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुईं जो कि फेक निकलीं है। तो आइए हम आपको बताते हैं इन फोटो के पीछे की सच्चाई क्या हैं।

आज Vicky Kaushal की दुल्हन बनेंगी Katrina Kaif! 3 बजे होगी...

0
सूत्रों के मुताबिक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आज 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। शादी में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े स्टार्स से लेकर कई डायरेक्टरर्स के शामिल होने की खबरें आ रही हैं। विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं शादी के लिए खास इंतजाम रखे गए हैं बता दें कि शादी में आने वाले गेस्ट के लिए एक कोड दिया जाएगा जिसे दिखाने के बाद ही गेस्ट अंदर जा सकेंगे।

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई...

0
विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को शुर के ताल से भर दिया था।

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी पर Salman Khan...

0
विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। मुंबई में उनकी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन जोरों पर है। दोनों का परिवार शादी की रस्मों के लिए 6 दिसंबर को ही राजस्थान के लिए रवाना हो गया। विकी और कैटरीना के परिवार की एयरपोर्ट से कई तस्वीरें सामने आईं हैं। दोनों की राजस्थान के जिस फोर्ट में शादी है वह काफी चर्चा में बना हुआ है। हर कोई फोर्ट की तस्वीर देखने और उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है। बता दें कि VicKat 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। फोर्ट के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!