Home Tags Manika Batra

Tag: Manika Batra

Commonwealth Games 2022: मुक्‍केबाजी से लेकर टेबल टेनिस तक भारतीय खिलाड़ियों...

0
पांच बार के एशियाई चैंपियन और भारत के सर्वश्रेष्‍ठ मुक्‍केबाज शिव थापा ने 63.5 किलोग्राम वर्ग पाकिस्‍तान के सुलेमान बलोच को करारी शिकस्‍त देते हुए प्री-क्‍वार्टर फाइनल में कदम रखा।

मनिका बत्रा के मामले में Delhi High Court ने TTFI के...

0
Delhi High Court ने भारतीय टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा के मामले में सुनवाई करते हुए टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (TTFI) के अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के लिए चुने जाने के लिए राष्ट्रीय कोचिंग शिविर में भाग लेने की अनिवार्यता के नियम पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है। साथ ही हाईकोर्ट ने केंद्र को बत्रा द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच करने के भी आदेश दिए।

भारतीय टेबल टेनिस के खिलाफ Manika Batra की याचिका पर दिल्ली...

0
दिल्ली हाईकोर्ट ने टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के अंतरराष्ट्रीय आयोजनों के लिए चुने जाने के लिए राष्ट्रीय कोचिंग शिविर (National Coaching Camp) में भाग लेने की अनिवार्यता के नियम पर अस्थायी रूप से रोक लगाई है और केंद्र सरकार से खेल संस्था के खिलाफ Manika Batra की शिकायत की जांच करने को कहा।

टेबल टेनिस स्टार मणिका बत्रा को केजरीवाल ने सौंपा 2.20 करोड़...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इंडोनेशिया में हाल में संपन्न हुए 18वें एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित किया और...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!