Home Tags Malala yousafzai age

Tag: malala yousafzai age

Malala Yousafzai ने पाकिस्तानी लड़के से किया निकाह, सोशल मीडिया यूजर...

0
मलाला यूसुफजई (Malala Yousafzai) ने मंगलवार को इंग्लैंड (England) के बर्मिंघम (Birmingham) में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) के मैनेजर असर मलिक (Asar Malik) से निकाह कर लिया। नोबेल शांति पुरस्कार विजेता (Nobel Prize Winners) मलाला यूसुफजई ने 24 साल की उम्र में असर मलिक के साथ जीने मरने की कसमें खा ली हैं। मलाला ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर शादी की तस्वीरों को शेयर कर दिया है। मलाला की पोस्ट देखने के बाद लोग उन्हें बधाई भी दे रहे हैं और ट्रोल भी कर रहे हैं।

कौन है Asser malik? जिसके साथ Malala Yousafzai ने बर्मिंघम में...

0
कौन है Asser malik? असर मलिक चर्चाओं में हैं। उन्होंने नोबेल विजेता Malala Yousafzai के साथ मंगलवार को निकाह की है। मंगलवार को नोबेल शांति (Nobel Peace) पुरस्कार विजेता मलाला ने अपने निकाह की सूचना ट्विटर पर लोगों को दी। उन्होंने निकाह बर्मिंघम (Birmingham) स्थित अपने घर पर एक छोटे से समारोह में किया।

कौन है असर? जिसके साथ Malala Yousafzai ने किया है निकाह

0
कौन है असर? जिसके साथ Malala Yousafzai ने किया है निकाह। लोगों के मन में मंगलवार की रात से ही ये सवाल...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!