विषय Mahant Anand Giri

Tag: Mahant Anand Giri

सीबीआई ने Allahabad HC को बताया, सिडनी में गिरफ्तार हुए थे आनंद गिरी

CBI ने Allahabad HC में आनंद गिरी की Australia में गिरफ्तारी और रिहाई की दी जानकारी

Narendra Giri Suicide Case: टेक्निकल कारणों से आनंद गिरि की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 18 जनवरी को होगी सुनवाई

Narendra Giri Suicide Case: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि (Anand Giri) की जमानत अर्जी पर 5 जनवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पाई।

Allahabad High Court ने Anand Giri की जमानत याचिका पर CBI से दो हफ्ते में जवाब मांगा

Allahabad High Court ने अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की आत्महत्या के मामले में जेल में बंद उनके शिष्य रहे Anand Giri की जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए CBI ने दो सप्ताह का समय मांगा है।

Mahant Narendra Giri Case: कोर्ट में CBI ने दाखिल की चार्जशीट, Anand Giri समेत तीनों आरोपी नैनी जेल में बंद, 25 नवंबर को होगी...

Mahant Narendra Giri Case में शनिवार को प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने आनंद गिरि समेत तीनों आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर कर दी है। सभी आरोपी फिलहाल नैनी जेल में बंद हैं। मामले में अब अगली सुनवाई 25 नवमबर को होगी। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्य आनंद गिरि समेत कुल तीन आरोपी इस समय प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में बंद हैं।

महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में Anand Giri की जमानत याचिका खारिज

आखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत Narendra Giri की संदिग्ध मौत के मामले में इलाहाबाद के नैनी सेंट्रल जेल में बंद Anand Giri की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। स्पेशल जज मृदुल कुमार मिश्रा की कोर्ट में आनंद गिरि की जमानत पर बुधवार को सुनवाई हुई थी। सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था।

Mahant Narendra Giri’s death case: कोर्ट ने आरोपी Anand Giri समेत 2 अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ाई

Mahant Narendra Giri's death case: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के पूर्व महंत दिवंगत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत के मामले में प्रयागराज से बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि सीजेएम कोर्ट ने आरोपियों आनन्द गिरि, लेटे हनुमान मंदिर के पुजारी आद्या प्रसाद तिवारी और उसके बेटे संदीप तिवारी की न्यायिक हिरासत को बढ़ा दिया है।

Mahant Narendra Giri : ‘गुरु’ की संदिग्‍ध परिस्थितियों में मौत के मामले में ‘चेला’ गिरफ्तार, CBI जांच की मांग, मठ में ही बनेगी समाधि

Mahant Narendra Giri : श्री मठ बाघम्‍बरी गद्दी के महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के मामले में उनके शिष्‍य Mahant Anand Giri को हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया है। एडीजी एलओ प्रशांत कुमार ने कहा कि महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्‍ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में उनके शिष्‍य आनंद गिरि से फिर पूछताछ की जाएगी। एडीजी ने कहा कि आद्या तिवारी और संदीप तिवारी से पूछताछ हो रही है। बरामद सुसाइड नोट की भी जांच की जा रही है।

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।