Home Tags Kolkata Rape Murder Case

Tag: Kolkata Rape Murder Case

BENGAL BANDH : बंगाल बंद के दौरान भाटपाड़ा में BJP नेता...

0
इस घटना को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक गोली गाड़ी का कांच तोड़ते हुए एक व्यक्ति के सिर के नजदीक से होकर जाती हुई नजर आ रही है। बीजेपी नेता हमले में बच गए, जबकि 2 समर्थकों के घायल होने की खबर है। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि राज्य की सत्ताधारी पार्टी TMC के समर्थकों ने उनके नेता पर हमला किया है।

PM MODI ON WOMEN SAFETY : कोलकाता रेप-मर्डर कांड पर PM...

0
PM Modi On Kolkata Rape-Murder Case And Women Saftey : कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले को लेकर देश की जनता में गुस्सा है। घटना के बाद से ही पूरे देश में स्वास्थ्य कर्मियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग सरकारों से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट ने इसपर स्वतः संज्ञान लिया और सुनवाई जारी है। इस बीच आज यानी रविवार को पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के जलगांव में लखपति दीदी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा है कि महिलाओं के खिलाफ अपराध अक्षम्य पाप है। शोषण करने वाला चाहे कोई भी हो, वह बचना नहीं चाहिए।

कोलकाता डॉक्टर बलात्कार-हत्या मामले में आरोपी के अस्पताल में घुसने का...

0
कोलकाता के एक अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी के अस्पताल में घुसने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।...