Home Tags Karwa Chauth romantic songs

Tag: Karwa Chauth romantic songs

Karwa Chauth 2021: Bollywood की ये खूबसूरत हसीनाएं आज मनाएंगी अपना...

0
Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पवित्र त्योहारों में से एक है। जिसमें विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूजा करती हैं और व्रत रखती हैं। वे सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं और चंद्रमा को देखकर व्रत तोड़ती हैं। व्रत करने वाली महिला अपने पति को उसी छलनी से देखती है और व्रत तोड़ने के लिए अपने पति द्वारा दिए गए मीठे और पानी का सेवन करती है। शादी के बाद का पहला करवा चौथ लड़कियों की ज़िंदगी में बहुत महत्व रखता है। अब बात अगर बॉलीवुड की करें तो इस साल कई बॉलीवुड सेलेब्स की शादी हुई है जिनका यह पहला करवा चौथ होगा। तो आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेस के नाम बताएंगे जो पहली बार करवी चौथ का व्रत रखेंगी।

Karwa Chauth 2021: ये रोमांटिक गाने आपके दिन को और खास...

0
Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पवित्र त्योहारों में से एक है। जिसमें विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूजा करती हैं और व्रत रखती हैं। वे सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं और चंद्रमा को देखकर व्रत तोड़ देते हैं। व्रत करने वाली महिला अपने पति को उसी छलनी से देखती है और व्रत तोड़ने के लिए अपने पति द्वारा दिए गए मीठे और पानी का सेवन करती है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!