Home Tags Inx media

Tag: inx media

INX Media Money Laundering Case में Peter Mukerjea को मिली जमानत,...

0
INX Media Money Laundering Case: INX मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी Peter Mukerjea को दिल्ली की निचली अदालत से जमानत मिल गई है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने INX मीडिया के पूर्व निदेशक और COO पीटर मुखर्जी को जमानत दी है। दरअसल यह जमानत पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम समेत 8 अन्य के खिलाफ ED द्वारा दर्ज किए गए मामले में दी गई है। बता दें कि INX मीडिया मामले में ED ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में ED की ओर से दायर आरोप पत्र पर कोर्ट संज्ञान ले चुका है।

Aircel Maxis Case: P Chidambaram और उनके बेटे Karti Chidambaram की...

0
Aircel Maxis Case: एयरसेल मैक्सिस मामले में दिल्ली की अदालत ने ईडी और सीबीआई के मामलों में पूर्व केंद्रीय मंत्री P Chidambaram, उनके बेटे Karti Chidambaram और अन्य को समन जारी किया है। कोर्ट ने मामले में जांच एजेंसियों द्वारा दायर चार्जशीट पर संज्ञान लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट के विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने इस मामले में सोमवार को अपना आदेश सुरक्षित रख लिया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!