Home Tags India vs pakistan t20 world cup 2021

Tag: india vs pakistan t20 world cup 2021

T20 World Cup 2021: Team India का आखिरी मैच Namibia के...

0
T20 World Cup 2021: विराट कोहली टी20 टीम कैप्‍टन के रूप में अपना आखिरी मैच नामीबिया के खिलाफ खेलेंगे। टीम इंडिया की टी20 वर्ल्‍ड कप से विदाई हो गई है। हालांकि वर्ल्‍ड कप से ऐसी विदाई होगी किसी को अंदाजा नहीं था। क्रिकेट प्रेमियों का कहना था कि जिस दिन टीम इंडिया अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान से मैच हार गया हमने तो उसी दिन मान लिया था कि वर्ल्‍ड कप हार गए हैं। अब अंतिम मैच नामीबिया से खेला जाना है। यह मैच टीम इंडिया के कैप्‍टन विराट कोहली के लिए भी टी20 टीम के कैप्‍टन के रूप में आखिरी मैच होगा। लेकिन मैच से पहले ट्विटर पर इस मैच को लेकर मीम्‍स की बाढ़ आ गई है। कई फनी ट्वीट्स शेयर किए जा रहे हैं।

T20 World Cup : Pakistan ने India को 10 विकेटों से...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के चौथे मैच में Pakistan ने Team India को हारकर मुकाबला को जीत लिया। 2007 में टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने के बाद पहली बार ऐसा हुआ कि पाकिस्तान ने भारत को शिकस्त दी है। पाकिस्तान ने इस मुकाबले को जीत कर इतिहास रच दिया। टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5 मैच हारने के बाद पाकिस्तान को पहली जीत मिली है। भारत ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने बिना विकेट गंवाए मुकाबले को 10 विकेटों से जीत लिया।

T20 World Cup 2021: भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले के लिए...

0
India vs Pakistan: Team India का T20 World Cup में पहला मुकाबला कल Pakistan के खिलाफ है। दोनों टीम इस मुकाबले के लिए अपनी-अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं और फैंस इस मुकाबला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस हाईवोल्टेज मुकाबले के 1 दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत के खिलाफ खेलने वाले अपने 12 खिलाड़ियों की घोषणा की है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!