Home Tags Haryana chief minister manohar lal khattar

Tag: haryana chief minister manohar lal khattar

शीतकालीन सत्र के दौरान Manohar Lal Khattar ने दिए विपक्ष के...

0
Manohar Lal Khattar: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बुधवार को विधानसभा (Assembly) के शीतकालीन सत्र (Winter Session) के दौरान विपक्ष के सवालों के जवाब दिए।

नए साल में Haryana Government का कर्मचारियों को तोहफा, सरकार ने...

0
Haryana Government: नए साल के उपलक्ष्य में Haryana Government ने 1 जनवरी 2022 से अपने कर्मचारियों का न्यू पेंशन योजना के तहत नियोक्ता अंशदान (Employer Contribution) बढ़ाने का फैसला किया है।

Delhi Rouse Avenue Court: Haryana CM को लेकर कोर्ट ने...

0
Delhi की Rouse Avenue Court ने हरियाणा के मुख्यमंत्री Manohar Lal Khattar पर मुकदमा दर्ज करने की मांग के मामले में दिल्‍ली पुलिस से स्‍टेट्स रिपोर्ट दाखिल करने को कहा है। याचिकाकर्ता द्वारा प्रदर्शनकारी किसानों पर BJP कार्यकर्ताओं द्वारा हमला करने के लिए उकसाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई थी। कोर्ट 6 दिसंबर को मामले पर अगली सुनवाई करेगा। दरअसल पिछले दिनों वायरल हुए एक वीडियो के आधार पर राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दाखिल कर मनोहर लाल खट्टर को समन भेजने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया गया। साथ ही याचिका में संबंधित अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच करने की मांग की गई।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!