Home Tags Gyanvapi mosque verdict

Tag: gyanvapi mosque verdict

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम फैसला, कथित...

0
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court)में सुनवाई हुई, जिसके बाद फैसला सुनाया गया। हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के दौरान मिले कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग कराने का आदेश दिया है।

Gyanvapi Mosque Case: कल आएगा ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में बड़ा फैसला,...

0
Gyanvapi Mosque Case: देश 12 सितंबर यानी सोमवार को ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामले में याचिका की सुनवाई पर जिला अदालत के आदेश का इंतजार कर रहा है। जिला जज एके विश्वेश ने पिछले महीने मामले में फैसला 12 सितंबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था।

Gyanvapi Mosque Row: प्रोफेसर Ratan lal को मिली जमानत, ‘शिवलिंग’ को...

0
Gyanvapi Mosque Row: दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर रतन लाल को जमानत दे दी। उन्हें ज्ञानवापी मस्जिद में मिले 'शिवलिंग'पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद शुक्रवार देर रात गिरफ्तार किया गया था।

Gyanvapi Case: सुप्रीम कोर्ट ने निचली अदालत की कार्यवाही पर लगाई...

0
Gyanvapi Case: सुप्रीम कोर्ट की कार्यवाही पर रोक के चलते आज वाराणसी कोर्ट में कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ज्ञानवापी मामले पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनवाई करेगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!