Home Tags Gyanvapi masjid shivling

Tag: gyanvapi masjid shivling

“मुस्लिम समाज से हुई ऐतिहासिक गलती, ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो...

0
Gyanvapi Masjid पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम योगी ने कहा कि अगर ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो...

Gyanvapi Case में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका! ASI सर्वे के...

0
Gyanvapi Case: उत्तर प्रदेश के वाराणसी की जिला अदालत ने ज्ञानवापी परिसर के साइंटिफिक तरीके से ASI सर्वे की मांग को मंजूरी दे दी है।

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम फैसला, कथित...

0
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court)में सुनवाई हुई, जिसके बाद फैसला सुनाया गया। हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के दौरान मिले कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग कराने का आदेश दिया है।

Gyanvapi Mosque Row: ‘शिवलिंग’पर अभद्र टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर Ratan lal...

0
Gyanvapi Mosque Row: दिल्ली विश्वविद्यालय के हिंदू कॉलेज के एसोसिएट प्रोफेसर रतन लाल को ज्ञानवापी मस्जिद से मिले 'शिवलिंग' पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है।

Gyanvapi Masjid Case Updates: SC में ज्ञानवापी मामले की सुनवाई के...

Gyanvapi Masjid Case Updates: वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद का सर्वे पूरा हो चुका है। कोर्ट कमिश्नर ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन का वक्त मांगा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!