Home Tags Gyanvapi masjid news today

Tag: gyanvapi masjid news today

Gyanvapi ASI Survey: ज्ञानवापी सर्वे के बीच मुस्लिम पक्ष की याचिका...

0
Gyanvapi ASI Survey: इलाहाबाद हाईकोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ज्ञानवापी परिसर का एएसआई सर्वे शुक्रवार से शुरू हो गया।

“मुस्लिम समाज से हुई ऐतिहासिक गलती, ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो...

0
Gyanvapi Masjid पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम योगी ने कहा कि अगर ज्ञानवापी को मस्जिद कहेंगे तो...

Gyanvapi Case में मुस्लिम पक्ष को बड़ा झटका! ASI सर्वे के...

0
Gyanvapi Case: उत्तर प्रदेश के वाराणसी की जिला अदालत ने ज्ञानवापी परिसर के साइंटिफिक तरीके से ASI सर्वे की मांग को मंजूरी दे दी है।

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट का अहम फैसला, कथित...

0
Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court)में सुनवाई हुई, जिसके बाद फैसला सुनाया गया। हाईकोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे के दौरान मिले कथित शिवलिंग की कार्बन डेटिंग कराने का आदेश दिया है।

Gyanvapi Mosque Case: कल आएगा ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में बड़ा फैसला,...

0
Gyanvapi Mosque Case: देश 12 सितंबर यानी सोमवार को ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी मामले में याचिका की सुनवाई पर जिला अदालत के आदेश का इंतजार कर रहा है। जिला जज एके विश्वेश ने पिछले महीने मामले में फैसला 12 सितंबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!