Home Tags Gurdaspur

Tag: Gurdaspur

“सनी देओल ने आपको धोखा दिया… इस बार इन लोगों के...

0
Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री और 'आप' के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शनिवार (2 दिसंबर) को पंजाब के गुरदासपुर पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

BSF के जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया, भारत-पाक सीमा...

0
Punjab Border: BSF के जवानों ने पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया, भारत-पाक सीमा पार करने की कर रहा था कोशिश

पंजाब में Rajnath Singh का चुनावी दौरा, कहा- कांग्रेस के कारण...

0
Rajnath Singh: केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने पंजाब में एक रैली के दौरान कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

Punjab के Gurdaspur में आरडीएक्‍स के बाद अब मिला टिफिन बम,...

0
Punjab के Gurdaspur जिले में आरडीएक्‍स मिलने के बाद अब टिफिन बम और चार हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने तलाशी अभियान के बाद गुरदासपुर के सलेमपुर एरियन रोड क्षेत्र में एक बैग में यह टिफिन बम और हैंड ग्रेनेड बरामद किया। इसके बाद पूरे क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

भाजपा सांसद सनी देओल को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, थ्रेट...

0
गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद और अभिनेता सनी देओल को केंद्रीय गृहमंत्रालय ने वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है। यानी अब...

कहां हो सनी देओल ?, हो रहा है ट्रेंड

0
आपका पाकिस्तान ज़िंदाबाद है, इससे हमें कोई ऐतराज़ नहीं लेकिन हमारा हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद था और ज़िंदाबाद रहेगा! बस बहुत हो...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!