Home Tags Gayatri Prajapati

Tag: Gayatri Prajapati

SP नेता Gayatri Prajapati की मुश्किलें और बढ़ीं, मनी लॉन्ड्रिंग के...

0
उत्तर प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री Gayatri Prajapati की जमानत के मामले में सुप्रीम कोर्ट से उन्‍हें राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने गायत्री प्रजापति को उनकी जमानत याचिका के लिए हाई कोर्ट जाने को कहा है। दरअसल गायत्री प्रजापति ने Money Laundering के मामले में जमानत की मांग करते हुए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। बता दें कि पिछले साल 30 दिसंबर को खनन घोटाले को लेकर गायत्री प्रजापति के घर पर ईडी ने छापेमारी की थी। छापे में उनके अमेठी वाले घर पर कुल 11 लाख रुपये के पुराने नोट बरामद हुए थे। इसके अलावा ED को 5 लाख रुपये के सादे स्टाम्प पेपर, डेढ़ लाख रुपये कैश और सौ से अधिक बेनामी संपत्तियों के दस्तावेज़ मिले थे।

Bihar: नक्सलियों ने Gaya में 2 महिलाओं समेत कुल 4 लोगों...

0
Bihar के Gaya जिले में नक्सलियों ने एक बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक गया के डुमरिया प्रखंड में दुर्दांत नक्सलियों ने एक साथ कुल चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। यहां नक्सलियों ने इस लोमहर्षक घटना को अंजाम दिया वह गया जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है। यह घटना डुमरिया प्रखंड के मौनवार गांव में हुई। माओवादियों द्वारा मारे गये कुल 4 लोगों में से 2 महिलाएं भी हैं।

चित्रकूट में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले में सपा नेता और...

0
चित्रकूट में नाबालिग लड़की से गैंगरेप मामले में समाजवादी पार्टी नेता और यूपी सरकार में मंत्री रह चुके गायत्री प्रजापति समेत दो साथियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गयी है। इससे पहले अखिलेश सरकार में मंत्री रहे खनन माफिया प्रजापति को रेप के आरोप में दोषी करार दिया गया था। एमपी-एमएलए कोर्ट ने गायत्री प्रजापति को चित्रकूट की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता की नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत के आरोपी सहयोगी आशीष शुक्ला और अशोक तिवारी को दोषी ठहराया।

Akhilesh-Mulayam के बीच कभी दीवार रहे Gayatri Prajapati रेप के मामले...

0
Akhilesh सरकार में मंत्री रहे खनन माफिया Gayatri Prajapati रेप के आरोप में दोषी करार दिये गये हैं। एमपी-एमएलए कोर्ट ने गायत्री प्रजापति को चित्रकूट की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म और पीड़िता की नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत के आरोपी सहयोगी आशीष शुक्ला और अशोक तिवारी को दोषी ठहराया है। इस मामले में सुनवाई करते हुए विशेष न्यायाधीश पवन कुमार राय सभी दोषियों की सजा का एलान 12 नवंबर को करेंगे।

ED को गायत्री प्रजापति के घर पर मिले 11 लाख के...

0
उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी में मंत्री रहे और यौन शोषण के आरोपी गायत्री प्रजापति की मुश्किलें कम नहीं हो रहीं हैं। 30...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!