Home Tags Export

Tag: export

Uzbekistan में खांसी की दवाई पीने से 18 बच्चों की मौत,...

0
मध्य एशिया के देश उज्बेकिस्तान (Uzbekistan) में भारत (India) में बनी खांसी की दवाई पीकर 18 बच्चों की मौतों के मामले को...

सरकार ने किया Financial Year 23 में 100 फीसदी FDI आने...

0
मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि विदेशी निवेश आकर्षित करने के लिए सरकार ने उदार तथा पारदर्शी नीति अपनाई है। जिसमें ज्यादातर क्षेत्र स्वचालित मार्ग के जरिए FDI के लिए खुले हुए हैं।

Commodities के रेट कम करने पर सरकार का अहम फैसला, गेहूं...

0
इस मामले में विदेश व्यापार महानिदेशालय ने कहा है कि कुछ मामलों में भारत सरकार की अनुमति पर ही इन वस्तुओं के निर्यात की सहमति दी जाएगी।

Achievement of India: Philippines भारत से खरीदेगा BrahMos Cruise Missile, जानें...

0
Achievement of India: भारत के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा मेक इन इंडिया प्रोजेक्‍ट Make In India Project को बड़ी सफलता हाथ लगी। फिलीपींस ने भारतीय ब्रहमोस एयरोस्‍पेस लिमिटेड BrahMos Aerospace के 374.9 मिलियन अमेरीकी डॉलर के प्रस्‍ताव को मंजूरी दे दी। मालूम हो कि फिलीपींस अपनी नौसेना के लिए शोर बेस्ड एंटी शिप मिसाइल सिस्‍टम परियोजना पर काम कर रहा है। जल्‍द ही दोनों देशों के मध्‍य इस समझौते पर हस्ताक्षर होंगे ।

किसानों की आय लगातार बढ़ा रही है मोदी सरकार, एग्रीकल्चर प्रोडक्ट्स...

0
भाजपा सरकार अब कृषि फसलों के एक्सपोर्ट को बढ़ावा देने की पूरी तैयारी कर ली है। इस मुद्दे को लेकर बैठकों का...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!