Home Tags DelhiBreaking News in Hindi

Tag: DelhiBreaking News in Hindi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

7 December: Farmers Protest खत्म होने की संभावना, सरकार ने आंदोलनकारियों...

0
APN Live Updates: IIT Mumabi के वैज्ञानिकों ने दावा किया है कि फरवरी 2022 में कोविड-19 की तीसरी लहर देश में फैल सकती है। एक तरफ तो लोगों के बीच कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के खतरे को लेकर चिंता थी अब IIT Mumabi की इस रिपोर्ट ने लोगों को और डरा दिया है। लेकिन इस रिपोर्ट में यह राहत की खबर है कि संभावित तीसरी लहर दूसरी लहर से कमजोर रहने वाली है।

OP Rajbhar बोले- जिन्ना ने देश को दिलाई आजादी, अखिलेश जी...

0
APN Live Updates: उगते सूर्य को अर्ध्य के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ सपन्न हो गया। दुनिया भर में लाखों लोगों ने इस पर्व को मनाया। बिहार, उत्तर प्रदेश में आज सुबह लाखों की संख्या में भक्तों ने छठी मय्या को अर्ध्य दिया।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!