Home Tags Deepak chaurasia news

Tag: deepak chaurasia news

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का किया लोकार्पण,...

0
प्रवाहित की जाएंगी। इसके लिए हरिद्वार के वीआईपी घाट पर अस्थी विसर्जन की सारी तैयारियां कर ली गई हैं। सुबह 11 बजे स्वर्गीय बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत की अस्थियां विसर्जित की जाएगी।

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पत्रकार ने अपने शो में General Bipin Rawat को VP Singh...

0
न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने शो में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी। लेकिन जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वह थी श्रद्धांजलि देने का अजीबोगरीब तरीका। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर पूछा कि दीपक चौरसिया को क्या दिक्कत है? और वह इस तरह से क्यों बात कर रहे हैं?

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!