Home Tags Dabur

Tag: Dabur

Supreme Court के जज डी वाई चंद्रचूड़ बोले- डाबर को “सामाजिक...

0
सुप्रीम कोर्ट के जज डी वाई चंद्रचूड़ ने शनिवार को सामाजिक असमानताओं को दूर करने वाले कानूनों और जमीनी हकीकत के बीच की खाई पर टिप्पणी करते हुए कहा कि डाबर को समलैंगिक जोड़े को दिखाने वाले करवा चौथ के विज्ञापन को "सामाजिक असहिष्णुता" के चलते वापस लेना पड़ा।

Karwa Chauth पर दिखाए गए विज्ञापन को लेकर Dabur ने मांगी...

0
इस बाबत 90 की दशक की जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस पुजा भट्ट ने भी ट्वीट किया है। उन्हें कहा कि बस यही करते रहे.. slam,bam,ban

Karwa Chauth पर दिखाए गए विज्ञापन को लेकर Dabur ने मांगी...

0
डाबर इंडिया ने ट्वीट कर बताया कि फेम का करवाचौथ अभियान सभी सोशल मीडिया हैंडल से वापस ले लिया गया है और हम अनजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए बिना शर्त माफी मांगते हैं।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री Narottam Mishra ने दी Dabur को...

0
Madhya Pradesh के भोपाल में Ashram वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुए विवाद और डाबर के विज्ञापन पर बोलते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि हमेशा यही देखा जाता है कि लोग हिंदू धर्म और हिंदु त्‍योंहारों को ही टारगेट करते हैं। उन्‍होंने Dabur से उनका विज्ञापन वापस लेने को कहा और आश्रम वेब सीरीज का नाम बदलने की अपील का समर्थन किया।

Dabur ने विज्ञापन में समलैंगिक जोड़ों को Karwa Chauth मनाते...

0
बता दें कि डाबर ब्रांड ने अपने स्किन केयर क्रीम ब्लीच के विज्ञापन में दो लड़कियों को करवा चौथ मनाते हुए दिखाया है। इस विज्ञापन को 23 अक्तूबर की रात को लॉन्च किया गया है। तभी से इसका काफी विरोध हो रहा है।

Dabur Karwa Chauth: इस विज्ञापन पर मचा बवाल, समलैंगिक जोड़ा मना...

0
त्योहारों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में बड़े बड़े ब्रांड विज्ञापन को नए अंदाज में पेश कर रहे हैं। FabIndia दीवाली पर Jashn-e-Riwaaz मनाता है और टाटा ग्रुप के CLiQ Luxury में दिखाए गए विज्ञापन में मॉडल शोक मनाती है। इन सभी की रेस में शामिल होते हुए डाबर समलैंगिक जोड़ों के साथ करवा चौथ मना रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!