Home Tags Crypto news today

Tag: crypto news today

उतार-चढ़ाव के बाद Crypto Market में लौटी रौनक; जानें बिटकॉइन, इथेरियम...

0
Crypto Market में सितंबर के शुरुआत से ही उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिल रहा है। पिछले कई दिनों से गिरावट के साथ कारोबार करने वाली क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन (Bitcoin) गुरुवार को 19,000 डॉलर के पार ट्रेड कर रही है।

Cryptocurrency Rate Today: क्रिप्टो बाजार में भारी गिरावट, बिटकॉइन 20 हजार...

0
Cryptocurrency Rate Today: शुक्रवार को ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बड़ी गिरावट देखी जा रही है। इसका मार्केट कैप फिर से 1 खरब डॉलर के नीचे आ गया है। बिटकॉइन और इथेरियम दोनों क्रिप्टोकरेंसी ही अहम स्तरों से नीचे फिसल गई हैं।

Cryptocurrency मार्केट में उछाल, जानें बिटकॉइन, इथेरियम समेत बड़ी करेंसी का...

0
Cryptocurrency बाजार में पिछले एक सप्ताह से तेजी देखी जा रही है। वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार गुरुवार के स्तर से 2.53 प्रतिशत बढ़ा है। क्रिप्टोकरेंसी डेटा एग्रीगेटर CoinMarketCap के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.004 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Crypto Market News: क्रिप्टो बाजार में बढ़त, बिटकॉइन, इथेरियम में जबरदस्त...

0
Crypto Market News: बुधवार को US CPI डेटा जारी होने के बाद पिछले 24 घंटों में कई क्रिप्टोकरेंसी में तेजी आई है। CoinMarketCap के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में 6.69 प्रतिशत की भारी वृद्धि के साथ वैश्विक क्रिप्टो मार्केट कैप 1.15 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

क्या है Cryptocurrency का हाल? सरकार लगाने जा रही है बैन

0
Cryptocurrency: भारत सरकार क्रिप्टो करेंसी को बैन करने की तैयारी में है। क्रिप्टो करेंसी किसी मुद्रा का एक डिजिटल रूप (Digital form) है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!