Home Tags Crypto investing

Tag: crypto investing

Cryptocurrency Rate Today: क्रिप्टो बाजार में भारी गिरावट, बिटकॉइन 20 हजार...

0
Cryptocurrency Rate Today: शुक्रवार को ग्लोबल क्रिप्टोकरेंसी बाजार में बड़ी गिरावट देखी जा रही है। इसका मार्केट कैप फिर से 1 खरब डॉलर के नीचे आ गया है। बिटकॉइन और इथेरियम दोनों क्रिप्टोकरेंसी ही अहम स्तरों से नीचे फिसल गई हैं।

Cryptocurrency मार्केट में उछाल, जानें बिटकॉइन, इथेरियम समेत बड़ी करेंसी का...

0
Cryptocurrency बाजार में पिछले एक सप्ताह से तेजी देखी जा रही है। वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार गुरुवार के स्तर से 2.53 प्रतिशत बढ़ा है। क्रिप्टोकरेंसी डेटा एग्रीगेटर CoinMarketCap के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.004 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Cryptocurrency में भारी गिरावट, जानिए बिटकॉइन,इथेरियम और टीथर का लेटेस्ट रेट

0
Cryptocurrency: बिटक्वाइन क्रिप्टोकरेंसी का इस वक्त क्वाइनडेस्क पर रेट 16,65,957 रुपये का चल रहा है। इसमें इस वक्त 2.57 फीसदी की गिरावट है। जहां तक रिटर्न की बात है तो 1 जनवरी 2022 से अब तक बिटकॉइन क्रिप्टोकरेंसी ने 54.05 फीसदी का निगेटिव रिटर्न दिया है।

Crypto News: क्रिप्टो बाजार में तेजी; Bitcoin, MATIC समेत कई करेंसीज...

0
Crypto News: क्रिप्टो बाजारों में रिकवरी जारी है। CoinMarketCap के आंकड़ों से पता चलता है कि पिछले 24 घंटों में 1.10 प्रतिशत की वृद्धि के बाद, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.05 ट्रिलियन डॉलर हो गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!