Home Tags Chetan Sharma

Tag: Chetan Sharma

BCCI के प्रमुख चयनकर्ता Chetan Sharma ने अपने पद से दिया...

0
BCCI के प्रमुख चयनकर्ता Chetan Sharma ने इस्‍तीफा दे दिया है। चेतन शर्मा ने अपना इस्तीफा बीसीसीआई सचिव जय शाह को भेजा जिसे स्वीकार कर लिया गया है

BCCI बनाम Virat Kohli के मुद्दे ने फिर पकड़ा तूल, चीफ...

0
BCCI बनाम Virat Kohli अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले घोषणा कर दी थी कि वो वर्ल्ड कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे। उसके बाद कोहली और बीसीसीआई के बीच विवाद जारी रहा। अब इस विवाद में कल चीफ सेलेक्टर ने बड़ा बयान दिया है। चेतेन शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा करते समय ने चेतन शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि बसीसीआई ने विराट से अनुरोध किया था कि वो कप्तानी न छोड़े। बोर्ड ने कोहली से कहा था कि वो वर्ल्ड कप के बाद इस बारे में बात करेंगे।

Chetan Sharma ने कहा, Shikhar Dhawan को आराम देकर दूसरे खिलाड़ियों...

0
मुख्य चयनकर्ता Chetan Sharma ने T-20 World cup टीम की घोषणा के बाद कहा है कि Shikhar Dhawan सीमित ओवरों का अहम हिस्सा है लेकिन समय उन्हें थोड़ा आराम देकर दूसरे खिलाड़ियों को मौका देने की जरूरत थी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!