Home Tags Cds general bipin rawat passed away

Tag: cds general bipin rawat passed away

CDS General Bipin Rawat के निधन पर बॉलीवुड में शोक की...

0
बुधवार 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन Bipin Rawat का दुखद निधन हो गया है। जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था। इस हेलिकॉटर में जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनके परिवार के साथ सेना के तीन अफसर समेत कुल 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 सैन्य अधिकारी का इलाज चल रहा है। जनरल बिपिन रावत के निधन पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

जानें किस योजना पर काम कर रहे थें CDS General Bipin...

0
CDS Bipin Rawat का तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कुन्‍नूर के पास एक हेलिकॉप्‍टर (mi 17 v5 helicopter) दुर्घटना में बुधवार को निधन हो गया। इस घटना में उनकी पत्नी सहित अन्य 11 लोगों की भी मौत हो गयी। घटना के बाद उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रावत 2020 में सीडीएस बने थे। वो देश के पहले सीडीएस थे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!