Home Tags CDS General Bipin Rawat and Madhulika Rawat's family and kids

Tag: CDS General Bipin Rawat and Madhulika Rawat's family and kids

TV Journalist Deepak Chaurasia ने जनरल Bipin Rawat को बताया जर्नलिस्‍ट,...

0
TV Journalist Deepak Chaurasia ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें वीपी सिंह बताया और बहुत सी गलतियां की। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया ट्विटर पर मीम्‍स की बाढ़ आ गई। लोग तरह तरह की फनी तस्‍वीर और वीडियो शेयर करने लगे। दरअसरल न्यूज एंकर Deepak Chaurasia ने अपने 'शो देश की बहस' में चीफ ऑफ डिफेंस General Bipin Rawat को अंतिम श्रद्धांजलि दी और उस दौरान उन्‍होंने कभी जनरल बिपिन रावत को जर्नलिस्‍ट बिपिन रावत बोला तो कभी वीपी सिंह बोला। उनका यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

CDS General Bipin Rawat के पिता भी थे सेना में अधिकारी,...

0
CDS General Bipin Rawat का जन्म उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले में हुआ था। जनरल रावत की माताजी परमार वंश से थीं।...

CDS General Bipin Rawat के निधन पर बॉलीवुड में शोक की...

0
बुधवार 8 दिसंबर को तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन Bipin Rawat का दुखद निधन हो गया है। जनरल बिपिन रावत अपनी पत्नी मधुलिका रावत समेत कुल 14 लोगों के साथ हेलिकॉप्टर से सफर कर रहे थे। सुबह में तमिलनाडु के कुन्‍नूर के पास उनका हेलिकॉप्‍टर क्रैश हो गया था। इस हेलिकॉटर में जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) और उनके परिवार के साथ सेना के तीन अफसर समेत कुल 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 1 सैन्य अधिकारी का इलाज चल रहा है। जनरल बिपिन रावत के निधन पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर शोक जताया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!