Home Tags By elections

Tag: by elections

By Elections: आजमगढ़ और रामपुर में वोटिंग के बीच आजम बोले-...

By Elections: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ और रामपुर जिले में गुरुवार सुबह से ही उप चुनाव के मतदान जारी है। वोटिंग सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक जारी रहेंगी।

By Elections: आजमगढ़-रामपुर-संगरूर लोकसभा समेत 7 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी

0
दिल्ली, झारखंड, आंध्र प्रदेश और त्रिपुरा की सात विधानसभा सीटों पर भी उपचुनाव के लिए मतदान होना है।

By Election Results 2021: उपचुनावों में बीजेपी को झटका, जेडीयू ने...

0
देश के 13 राज्यों और एक केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी के खाते में 7 विधानसभा सीटें और एक लोकसभा सीट आई है। यानी चुनाव नतीजो में पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, कांग्रेस ने हिमाचल और राजस्थान में क्लीन स्वीप किया है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में सीएम ममता का दबदबा कायम है। साथ ही साथ जेडीयू इन उपचुनाव में अपनी दोनों सीटें अपने पास रखने में कामयाब रही है।

CM Shivraj Singh Chauhan बोले, ‘उपचुनाव में हार के डर से...

0
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कहना है कि उपचुनाव में हार के डर से कांग्रेस पागल हो गई है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'उपचुनाव में हार के डर से कांग्रेस पागल हो गई है। चुनाव से पहले, उन्होंने पैसे बांटने और लोगों को धमकाने सहित अनैतिक तरीकों का इस्तेमाल किया। पृथ्वीपुर के कई मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को धमकाया जा रहा है। बीजेपी एजेंटों पर हमले हो रहे हैं।'

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!