Home Tags By Election Result 2021

Tag: By Election Result 2021

By Election Results 2021: उपचुनावों में बीजेपी को झटका, जेडीयू ने...

0
देश के 13 राज्यों और एक केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए उपचुनाव के नतीजों में बीजेपी के खाते में 7 विधानसभा सीटें और एक लोकसभा सीट आई है। यानी चुनाव नतीजो में पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। वहीं, कांग्रेस ने हिमाचल और राजस्थान में क्लीन स्वीप किया है। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में सीएम ममता का दबदबा कायम है। साथ ही साथ जेडीयू इन उपचुनाव में अपनी दोनों सीटें अपने पास रखने में कामयाब रही है।

By Election Result: 3 लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर वोटों...

0
28 सितंबर को चुनाव आयोग (ECI) ने 13 राज्यों और 1 केन्द्र-शासित प्रदेश के संसदीय और विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव कराने की तारीखों की घोषणा की थी। उपचुनाव ( Byelection) में प्रत्याशियों के नाम वापसी के लिए 13 अक्टूबर आखिरी तारीख थी।

By Election Result: 29 विधानसभा और तीन लोकसभा सीटों पर उपचुनाव...

0
By-Election Result: देश के 13 राज्यों और 1 केन्द्र-शासित प्रदेश की तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों पर 30 अक्‍टूबर को हुए उपचुनाव के नतीजे मंगलवार को जारी किए जाएंगे। उपचुनाव में ज्यादातर राज्यों में 60 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!