Home Tags Bunty Aur Babli 2 teaser

Tag: Bunty Aur Babli 2 teaser

Saif Ali Khan और Rani Mukerji की ‘Bunty Aur Babli 2’...

0
Saif Ali Khan स्टारर फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) अब अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हैं। ड्रामा कॉमेडी फिल्म में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शारवरी वाघ (Sharvari Wagh) भी हैं। यह फिल्म आज 17 दिसंबर को ओटीटी पर स्ट्रीमिंग की जाएगी

Bunty Aur Babli 2 आज हो रही है रिलीज, Saif Ali...

0
19 नवंबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji), शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की फिल्म बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) रिलीज के लिए तैयार है। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Bunty Aur Babli 2 का टीजर आउट, 25 अक्टूबर को रिलीज...

0
बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2) के निर्माताओं ने आज 22 अक्टूबर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और शरवरी (Sharvari) की फिल्म का मनोरंजक टीज़र (teaser) जारी किया। यह फिल्म 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। मजेदार टीज़र में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रानी मुखर्जी , सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी (Sharvari) हैं। फिल्म का ट्रेलर 25 अक्टूबर को रिलीज होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!