विषय Bigg Boss OTT Finale 2021

Tag: Bigg Boss OTT Finale 2021

Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt रहे फर्स्ट रनरअप

Bigg Boss OTT का पहला सीजन खत्म हो चुका है। दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी जीती। दिव्या ने फिनाले में निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और शमिता शेट्टी को पहले और दूसरे रनर-अप के रूप में छोड़कर बिग बॉस ओटीटी का खिताब जीत लिया है। वहीं राकेश बापट चौथे नंबर पर थे , जबकि प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस 15 में जाने का विकल्प चुनते हुए खुद को बिगबॉस ओटीटी के विनर की रेस से बाहर कर दिया।

Most Read

MP News: छात्रा से गंदी ड्रेस उतरवाकर धोने वाला टीचर सस्‍पेंड, ऑनलाइन तस्वीरें सामने आने के बाद कार्रवाई

MP News: मध्य प्रदेश के एक शिक्षक को कक्षा 5वीं की एक छात्रा को अन्य छात्रों के सामने गंदी ड्रेस उतारने के लिए कहने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।

INLD Rally: हरियाणा में विपक्षी नेताओं ने भरी हुंकार; मंच पर नीतीश, पवार समेत कई दिग्गज नेता आए नजर

INLD Rally: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में विपक्ष अपनी तैयारी में जुट गया है।

Delhi Crime: 12 साल के लड़के के साथ गैंग रेप; प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

Delhi Crime: देश की राजधानी दिल्ली में 12 साल के एक लड़के के साथ चार लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, और नाबालिग को लाठियों से पीटा। इतना ही नहीं, बाद में आरोपियों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Crime Against Women: अंकिता भंडारी हत्याकांड से लेकर हाथरस केस तक…बढ़ रहा है महिलाओं के खिलाफ अपराध

Crime Against Women: उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली अंकिता भंडारी की पिछले दिनों हत्या कर दी गयी। इस मामले में बीजेपी के एक नेता का बेटा पुलकित आर्य को मुख्य आरोपी के रूप में गिरफ्तार किया गया है।