Home Tags Bhuvneshwar kumar wife

Tag: Bhuvneshwar kumar wife

Cricket News Updates: टी20 रैंकिंग में विराट को हुआ नुकसान, राहुल...

0
T20 World Cup और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय ओपनर केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा को ICC की ताजा टी-20 रैंकिंग में फायदा हुआ है। राहुल एक पायदान ऊपर चढ़ते हुए छठे से 5वें स्थान पर आ गए हैं, जबकि हिटमैन दो स्थान की छलांग लगाकर 15वें से 13वें पायदान पर पहुंच गए हैं। हालांकि पूर्व भारतीय टी-20 कप्तान विराट कोहली टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। वहीं विराट कोहली को न्यूजीलैंड दौरे में आराम दिया गया था, जिसके बाद विराट कोहली रैंकिंग में टॉप-10 से बाहर हो गए हैं। इससे पहले कोहली आठवें स्थान पर थे और अब 11वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

Team India के तेज गेंदबाज Bhuvneshwar Kumar के घर आई नन्ही...

0
Team India के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर बेटी ने जन्म लिया हैं। भुवनेश्वर की पत्नी नुपूर नागर ने बुधवार को बेटी को जन्म दिया है। नई दिल्ली के एक अस्पताल में नुपूर ने बेटी को जन्म दिया। उन्हें मंगलावार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। भुवनेश्वर कुमार और नुपूर नागर की शादी 23 नवंबर, 2017 को हुई थी। नुपूर नागर अभी दिल्ली के पास ही नोएडा में रहती हैं। बता दें कि भुवनेश्वर कुमार उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक, भुवनेश्वर कुमार की बेटी का जन्म बुधवार सुबह 9 बजे हुआ था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!