Home Tags Bangladesh Riots

Tag: Bangladesh Riots

Bangladesh में चुनावी हिंसा में 7 मरे, कई घायल

0
बांग्लादेश में चुनावी हिंसा में लगभग सात लोग मारे गए। ढाका स्थित अधिकार समूह, ऐन-ओ-सलिश केंद्र के अनुसार, जनवरी से अब तक बांग्लादेश में चुनावी हिंसा में 85 लोग मारे गए और 6,000 से अधिक घायल हुए।

Bangladesh में अल्पसंख्यकों पर हुई हिंसा के विरोध में ISKCON का...

0
बता दें कि 16 अक्तूबर को बांग्लादेश के Noakhali में इस्लामिक कट्टरपंथियों ने ISKON मंदिर पर हमला कर दिया था। मंदिर में मौजूद साधु संतों की पिटाई की थी साथ ही भक्तों पर लाठी डंडों से वार किया था। अभी भी कई लोगों की हालत गंभीर है। मंदिर पर होते हुए हमले को देखते हुए ISKON ने दुनियाभर में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है।

Bangladesh Riots: अल्पसंख्यक हिंदुओं के लिए काम करने वाले पत्रकारों और...

0
Bangladesh Hindu Unity Council और Bangladesh ISKON ट्विटर हैंडल वहां पर रहने वाले अल्पसंख्यक हिंदुओं के लिए आवाज बुलंद कर रहे थे। इस इंसाफ की लड़ाई में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ रहे थे। पर बांग्लादेश सरकार ने इनकी आवाजा को भी दबा दिया है। अकाउंट Suspend करने का कोई पुख्ता कारण नहीं बताया गया है। बस इतना कहा गया है कि इस तरह की तस्वीरें शेयर करने से देश में अधिक हिंसा फैल सकती हैं। इसलिए इन्हें Suspend किया गया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!