Home Tags Asaduddin Owaisi on CAA and NRC

Tag: Asaduddin Owaisi on CAA and NRC

APN News Live Update: प्रधानमंत्री मोदी ने हैदराबाद में 216 फ़ीट...

0
APN News Live Update: उत्तर प्रदेश में आज के 5 दिन बाद 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाला है। सात चरणों में होने वाले चुनाव के पहले ही उम्मीदवारों पर हमले

Asaduddin Owaisi ने कसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज, कहा- ‘नोटबंदी...

0
AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi ने कानपुर के व्यवसायी पीयूष जैन के यहां पकड़ी गई करोड़ों की काली नकदी के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

Asaduddin Owaisi का तंज- मोदी सरकार एक मोहल्ले के दक़ियानूसी अंकल...

0
Asaduddin Owaisi: AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि महिलाओं के लिए शादी की न्यूनतम उम्र को 18 से बढ़ाकर 21 साल करने के प्रस्ताव को मोदी सरकार ने मंजूरी दे दी है। ऐसी पितृसत्तात्मकता मोदी सरकार की नीति बन चुकी, इससे बेहतर करने की उम्मीद भी हम सरकार से करना छोड़ चुके हैं।

Asaduddin Owaisi बोले- CAA भी वापिस ले सरकार, टिकैत ने दिया...

0
AIMIM नेता Asaduddin Owaisi का कहना है कि केंद्र सरकार अगर सीएए और एनआरसी लागू करती है तो वे सड़क पर उतरेंगे और विरोध प्रदर्शन करेंगे। उनका कहना है कि केंद्र जिस तरह से कृषि कानून को वापिस लेने के लिए तैयार हुआ वैसे ही सीएए वापिस लेना का काम करे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!