Home Tags Anusha Dandekar

Tag: Anusha Dandekar

बिना शादी के मां बनीं Anusha Dandekar, बेटी की तस्वीर शेयर...

0
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) ने एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

Bigg Boss 15: Karan Kundra को पूर्व प्रेमिका Anusha Dandekar के...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के प्रतियोगी करण कुंद्रा (Karan Kundra) इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के साथ ड्रामा, लड़ाई और लव एंगल की वजह से लाइमलाइट में बने हुए हैं। अभिनेता जो कितनी मोहब्बत है, लव स्कूल, रोडीज़ आदि जैसे शो में अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने पूर्व प्रेमिका अनुषा दांडेकर के साथ अपने ब्रेकअप के बाद भी खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने छह साल तक एक दूसरे को डेटिंग करने के बाद पिछले साल ब्रेकअप कर लिया।

Bigg Boss 15: Karan Kundra ने अपनी पूर्व प्रेमिका से की...

0
Bigg Boss 15: टेलीविजन का कॉन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में बवाल मचाने वाले करण कुंद्रा (Karan Kundra) लागातर चर्चा में बने हुए हैं। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता पिछले कुछ दिनों से उनके फैंस के बीच काफी चर्चा में है। हालांकि, बिग बॉस 15 के ताजा एपिसोड में एक ट्विस्ट देखने को मिला बता दें कि दोनों को अपनी लव लाइफ, अपने रिश्ते और घर के अन्य प्रतियोगियों के साथ अपने रिश्ते पर चर्चा करते देखा गया। बातचीत के दौरान उन्होंने करण की गर्लफ्रेंड और उसके 'टाइप' लड़कियों के बारे में चर्चा की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!