Home Tags Angela Merkel

Tag: Angela Merkel

Germany की चांसलर Angela Merkel बोलीं- जिन लोगों का टीकाकरण नहीं...

0
Germany में जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हुआ है उन्हें जल्द ही गैर-जरूरी दुकानों, रेस्तरां और खेल और सांस्कृतिक स्थलों से दूर रखा जाएगा। देश की चांसलर Angela Merkel ने गुरुवार को इस फैसले की घोषणा की। मालूम हो कि जर्मनी की संसद कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के प्रयासों के तहत एक सामान्य वैक्सीन जनादेश पर विचार करेगी। मर्केल ने संघीय और राज्य के नेताओं के साथ एक बैठक के बाद फैसलों की घोषणा की। मालूम हो कि जर्मनी में 24 घंटे की अवधि में 70,000 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं।

German Election Results : Angela Merkel संभालती रहेंगी देश की सत्ता,...

0
#Germany में रविवार को हुए चुनाव पूर्व सर्वेक्षणों में अनुमान के मुताबिक परिणाम नहीं आए, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी (SDP) सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी, लेकिन ज्यादा सीटें नहीं मिलीं।

The Morning Consult के survey में 70 प्रतिशत की approval rating...

1
The Morning Consult द्वारा किए गए survey में प्रधान मंत्री Narendra Modi 70 प्रतिशत की approval rating के साथ 13 वैश्विक नेताओं की सूची में शीर्ष स्थान पर रहे। प्रधान मंत्री मोदी की rating सबसे अधिक है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!