Home Tags Amravati violence

Tag: amravati violence

Amravati Violence पर बोले AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi,’महाराष्ट्र में जो...

0
Amravati Violence को लेकर जारी विवादों के बीच AIMIM चीफ Asaduddin Owaisi ने भी इसे गलत बताया है। उन्होंने कहा है कि महाराष्ट्र में जो हिंसा हुई वो हरगिज़ नहीं होनी चाहिए थी। उत्तर प्रदेश में लोगों को संबोधित करते हुए AIMIM नेता ने कहा कि महाराष्ट्र में जो हिंसा हुई वो हरगिज़ नहीं होनी चाहिए थी । अगर कोई हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाता है, होश से काम लें, पुलिस थाने जाकर शिकायत करें, मगर क़ानून को अपने हाथ में न लें।

Amravati हिंसा में BJP नेता की गिरफ्तारी से भड़के Ram Kadam,...

0
Maharashtra के Amravati शहर में शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के बंद के दौरान बड़े पैमाने पर पथराव हुआ और दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया। आंदोलनकारियों ने पुलिस और पत्रकारों पर भी पथराव किया। पुलिस ने उपद्रव के बाद आज सुबह बीजेपी नेता और पूर्व कृषि मंत्री अनिल बोंडे को गिरफ्तार किया है। बीजेपी नेता की गिरफ्तारी के बाद राज्य में सियासत गरमा गई है। बीजेपी प्रवक्ता Ram Kadam ने कहा है कि महाराष्ट्र में भड़की सांप्रदायिक हिंसा के पीछे राज्‍य सरकार का हाथ है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!