Home Tags Aligarh crime news

Tag: aligarh crime news

Allahabad High Court ने जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले...

0
Allahabad High Court ने अलीगढ़ में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में आरोपी रेणु शर्मा की सशर्त जमानत मंजूर कर ली है। रेणू पर अलीगढ़ के जवान थाने में गैर इरादतन हत्या, खाद्य अपदूषण, धोखाधड़ी और एक्साइज एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। वह 29 मई 2021 से जेल में बंद है। रेणू की जमानत अर्जी पर न्यायमूर्ति राजबीर सिंह ने सुनवाई की।

Aligarh: महिला डॉक्टर की हत्या में पति गिरफ्तार, सुपारी देकर करवाया...

0
Aligarh में पुलिस ने एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया है। महिला डॉक्टर की हत्या में उसका स्वयं का पति सलाखों चला गया है। पुलिस के मुताबिक पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध रखने का शक था, जिसके कारण पति ने सुपारी देकर पत्नी की हत्या करवाई।

Aligarh में बदमाशों ने घर में सो रही महिला को गोली...

0
Aligarh के छर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव में बदमाशों ने घर में सो रही एक महिला को आधी रात गोली मार दी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास के तहत यानी धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। मामले के जांचकर्ता तहकीकात कर रहे हैं और कई संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। पुलिस का कहना है मामले जल्द ही गिरफ्तारी करके महिला को न्याय दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

Aligarh- शिक्षिका और वार्डन पर कथित अश्लील वीडियो बनाने का आरोप,...

अलीगढ़ में कस्तूरबा विद्यालय में शिक्षिका और वार्डेन पर कथित तौर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला शिक्षा विभाग ने सख्त एक्शन लेते हुए दोनों को सेना से बर्खास्त कर दिया है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!