Home Tags Ajaj Patel

Tag: Ajaj Patel

Cricket News Updates: Omicron के चलते India का South Africa दौरा...

0
BCCI ने South Africa दौरे के लिए पूरी तरह से सहमति दे दी है। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। कोलकाता में हुए बैठक में यह फैसला लिया गया कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर तीन टेस्ट और तीन वनडे मैच ही खेलेगी। सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से होगी। पहले यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होनी थी। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारत को चार मैचों की टी20 सीरीज भी खेलनी थी। लेकिन इसे अभी टाल दिया गया है और बाद में ही इसके लिए नई तारीखें तय की जाएगी।

IND vs NZ: Ajaz Patel ने रचा इतिहास, कुंबले के रिकॉर्ड...

0
Ajaz Patel 10 Wickets: India और New Zealand के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीें रही। खेल शुरू होने के बाद दूसरे ओवर में भारतीय टीम को दो गेंदें में दो झटके लगे। एजाज पटेल ने लगातार दो गेंदों पर ऋद्धिमान साहा (27) और आर अश्विन (0) को आउट कर कीवी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई। उसके बाद एक-एक करके सभी 10 के 10 विकेट अपनी झोली में डाल ली। कीवी स्पिनर Ajaj Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!