Home Tags Aayush Sharma new film

Tag: Aayush Sharma new film

Salman Khan की फिल्म ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ से बहनोई Aayush...

0
कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) रिलीज होने से पहले ही काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई थी।

फिल्म ‘Antim’ में Salman Khan-Aayush Sharma की पावरफुल परफॉर्मेंस ने जीता...

0
लगभग दो साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर सलमान खान (Salman Khan) की वापसी हो गई है। 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim The Final Truth) 26 नवंबर यानि आज ज़ी स्टूडियो द्वारा दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना भी मुख्य भूमिका में है। यह फिल्म सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। यह मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' की रीमेक हैं। फिल्म में सुपरस्टार एक सिख पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं। मुख्य अभिनेताओं के रिप्ड अवतार और एक्शन दृश्यों ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है लोग उनके लुक को काफी पसंद कर रहे है।

फिल्म ‘Antim’ के क्लाइमेक्स सीन के लिए पुणे की सड़कों पर...

0
सलमान खान (Salman Khan) और आयुश शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ (Antim The Final Truth) 26 नवंबर को रिलीज हो रही है। आयुष शर्मा के लिए, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ एक बहुत ही खास फिल्म है। अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर काम किया है यहां तक ​​कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीक्वेंस के लिए पुणे की सड़कों पर 33 किमी दौड़ लगाई। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष अपने जीजा सलमान खान के खिलाफ उतरते नजर आएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!