Home Tags सुनो भई साधो

Tag: सुनो भई साधो

सुनो भई साधो – रेवड़ी कल्चर पर विवाद , सुप्रीम कोर्ट...

0
सरकार का कहना है कि सब्सिडी और मुफ्तखोरी दो अलग चीजे हैं और दोनों को बिलकुल अगल नजरिए से देखा जाना चाहिए। सरकार जो सब्सिडी देती है , वह महात्मा गांधी के सिद्धांतो के तहत समाज के अंतिम छोर पर  बैठे लोगो को मिलने वाली सहायता है, जबकि मुफ्तखोरी बिलकुल अलग चीज है। समाज के निर्धन लोगों की बुनियादी जरुरतों में जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, मिड डे मील देना किसी भी सरकार के लिए निहायत जरुरी चीजें है। लेकिन ऐसे वर्ग के लिए जो सरकारी सब्सिडी के मुहताज नहीं है, उसे फ्री रेवड़ी बांटना देश के लिए ठीक नहीं ।

सुनो भई साधो – क्या मोदी सरकार, सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग...

0
साल था 2013, सरकार थी, सरदार मनमोहन सिंह की,कांग्रेस की। कोयला ब्लॉक आवंटन घोटाला मामले में सीबीआई जांच की प्रगति की रिपोर्ट में सरकार के हस्तक्षेप पर कड़ी नाराजगी जताते हुए तब सुप्रीम कोर्ट ने सरकार और जांच एजेंसी दोनों को कड़ी फटकार लगाई थी। सर्वोच्च अदालत ने कहा कि सीबीआई पिंजरे में बंद ऐसा तोता बन गई है जो अपने मालिक की बोली बोलता है।

सुनो भई साधो – संसद का मानसून सत्र और सांसदों की...

0
संसद के मानसून सत्र शुरू होने से पहले हंगामा हो रखा है। संसदीय सचिवालय की ओर से सांसदों की अभिव्यक्ति के लिए एक नई डिक्शनरी सामने आई है.. ऐसे कई शब्द हैं जिन पर संसद के दोनों सदनों में सांसदों के बोलने पर बैन लगा दिया गया है…. विपक्ष का कहना है कि सरकार सांसदों की अभिव्यक्ति पर पहरेदारी करने की तिकड़म लगा रही है…क्या मानसून सत्र एक बार फिर से हंगामे की भेंट चढ़ेगा ओर क्या है ये नई डिक्शनरी ?

APN Podcast – सुनो भई साधो: वोट की राजनीति में “झुनझुना”...

उत्तर प्रदेश की राजनीति करवटें बदल रही है। जल्दी ही होने वाले चुनावी महाभारत के लिए तमाम घोड़े खोले जाने की तैयारियां...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!