IND vs PAK WT20 World Cup: भारत की गेंदबाजी से परेशान पड़ोसी! पाकिस्तान का बैटिंग ऑर्डर धराशायी, भारत के सामने 106 का लक्ष्य

0
8

IND vs PAK WT20 World Cup: आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप के ग्रुप ए का सातवां मुकाबला आज यानी रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। पाकिस्तान टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, लेकिन उनके खेलने के अंदाज से लग रहा है कि ये फैसला उन्ही पर अब भारी पड़ गया है। 20 ओवर के खेल में पाकिस्तानी महिला टीम केवल 105-8 के स्कोर तक ही पहुँच सकी। टीम के लिए सबसे अधिक 3 विकेट अरुंधति रेड्डी ने झटके। वहीं पाकिस्तान की ओर से सबसे अधिक रन निदा डार (28) ने बनाए। भारत के सामने अब 106 रनों का लक्ष्य है, जिसे चेज करके टीम इंडिया को 2 अंक हासिल होंगे।

पहले 10 ओवर का खेल भारतीय महिला गेंदबाजों के नाम

भारतीय महिला टीम के गेंदबाज पाकिस्तानी टीम के प्लेयर्स को मैदान पर टिकने तक का समय नहीं दे रही है। 10 ओवर की समाप्ति के बाद पाकिस्तानी टीम का स्कोर 4 विकेट के नुकसान पर केवल 41 रन रहा (41-4)। अरुंधति रेड्डी ने 2 विकेट चटकाकर और मेडन ओवर देकर पाकिस्तानी बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी।

खबर को अपडेट किया जा रहा है…