मुंबई लोकल ट्रेन में शख्स ने दिखाया ‘हड्डी तोड़’ टैलेंट, लोग बोले – भाई तू रोबोट है क्या?

0
2
मुंबई लोकल ट्रेन में शख्स ने दिखाया अनोखा टैलेंट, लोग बोले- भाई तू रोबोट है क्या?
मुंबई लोकल ट्रेन में शख्स ने दिखाया अनोखा टैलेंट, लोग बोले- भाई तू रोबोट है क्या?

BONE BREAKING DANCE IN MUMBAI LOCAL : मुंबई लोकल अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है, कभी भीड़ तो कभी कलाकारों की कलकारियों वाली वायरल वीडियोज से ये सुर्खियों में ये बनी रहती है। अब मुंबई की लोकल ट्रेन में एक युवक ने ऐसा टैलेंट दिखाया, जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक अपनी बॉडी को अजीब-अजीब तरह से मोड़कर शानदार डांस का प्रदर्शन किया है। जिससे यह वीडियो सबका ध्यान खींच रहा है और लोग उसकी फ्लेक्सिबिलिटी देखकर लगभग सभी दंग रह गए हैं।

तेरी चुनरिया पर डांस

वीडियो में युवक मुंबई लोकल ट्रेन के अंदर ‘तेरी चुनरिया’ गाने के नए वर्जन पर डांस करता नजर आ रहा है। उसकी बॉडी की फ्लेक्सिबिलिटी देखकर लोग दंग रह गए। युवक ने अपने शरीर को उसकी सीमा से अधिक घुमाया और अपनी हड्डियों की लचक दिखाते हुए डांस किया। ट्रेन में बैठे पैसेंजर्स भी इस अद्भुत परफॉर्मेंस को देखकर हैरान नजर आ रहे हैं। इस वायरल डांसर का नाम आदित्य मालवीय (Aditya Malviya) उर्फ आदित्य क्रेजी (Aditya Crazy) है। इस डांस स्टाइल को बोन ब्रेकिंग कहते हैं।

180 डिग्री पर घुमा दिया पूरा शरीर

वीडियो में शख्स को मुंबई लोकल के अंदर ‘तेरी चुनरिया’ गाने के नए वर्जन पर अतरंगी डांस करता देखा जा सकता है। ट्रेन के अंदर परफॉर्मेंस देते हुए युवक अपनी शरीर को मरोड़ कर रख देता है। इसके बाद वो अपने हाथों को भी गोल घुमाकर हड्डियों की फ्लेक्सिबिलिटी दिखाता हुआ नजर आता है। युवक ने अपने शरीर को 180 डिग्री तक घुमाया। लड़का कभी अपने हाथ, तो कभी सिर और कभी पैर की मदद से ऐसी परफार्मेंस देता है कि ट्रेन में बैठे पैसेंजर्स के होश उड़ जाते हैं।

लोगों की प्रतिक्रियाएं

वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह गजब का टैलेंट है!” वहीं, दूसरे यूजर ने मजाक में कहा, “भाई तू आदमी है या रोबोट?” कई लोग युवक की डांस स्किल्स की तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि ऐसा प्रदर्शन देखना थोड़ा चौंकाने वाला है।

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर @Gulzar_sahab नाम के अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा, “भाई तू आदमी है या रोबोट”। अब तक इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। जो दर्शाता है कि असाधारण टैलेंट कहीं भी, कभी भी सामने आ सकता है। युवक (Crazy) का यह डान्सिंग टैलेंट मुंबई लोकल ट्रेन के अंदर एक नया हिट साबित हुआ है। इस वीडियो ने न केवल मुंबई लोकल ट्रेन को चर्चा में ला दिया है, इस तरह के टैलेंट ने सभी का दिल भी जीत लिया है।