JAYASURYA ON SEXUAL HARASSMENT ALLEGATIONS : यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले मलयालम एक्टर जयसूर्या – ‘झूठा इल्जाम…’

0
2

JAYASURYA ON SEXUAL HARASSMENT ALLEGATIONS : साउथ के स्टार एक्टर जयसूर्या ने अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। इसपर जयसूर्या ने आधिकारिक बयान भी जारी किया है। जयसूर्या ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा गया है कि मैं बेकसूर हूं, मुझपर झूठे इल्जाम लगाए गए हैं, मेरी लीगल टीम अब इस इन मामलों को संभालेगी, मुझे न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा है। दरअसल, पूर्व अभिनेत्री मीनू मुनीर ने आरोप लगाया था कि जयसूर्या और कई अन्य लोगों ने उनका यौन उत्पीड़न किया। जिसके बाद आज यानी रविवार (1 सितंबर) को जयसूर्या ने एक सार्वजनिक बयान में यौन शोषण के आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि इस तरह के झूठे आरोपों ने उन्हें और उनके परिवार को तोड़ दिया है।

Screenshot 72

अभिनेत्री द्वारा आरोप लगाने के बाद जयसूर्या के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (आईपीसी) के सेक्शन 354 के तहत दो मामले दर्ज किए गए। जिसपर अब जयसूर्या ने आरोपों को झूठा बताते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट (actor_jayasurya) से एक पोस्ट शेयर किया है।

बात दें कि शनिवार यानि 31 अगस्त को जयसूर्या का जन्मदिन था। इस मौके पर अपने फैंस को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद करते हुए एक्टर ने 1 सितंबर की सुबह को एक थैंक्यू पोस्ट शेयर किया, जिसमें साथ ही उन्होंने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों को सिरे से खारिज किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, “आप सभी को, जिन्होंने आज मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं दीं, आप सभी को, जो अपना सपोर्ट दे रहे हैं और मेरे साथ खड़े हैं, धन्यवाद।”

एक्टर ने आगे लिखा, ‘मैं अपने निजी कारणों के चलते पिछले एक महीने से अमेरका में है। इस दौरान मुझपर यौन शोषण के दो झूठे मामले दर्ज किए गए हैं। स्वाभाविक रूप से इसने मुझे , मेरे परिवार और मेरे करीबी लोगों को तोड़ दिया है।

जयसूर्या ने लिखा, मैंने इसे कानूनी तौर पर आगे बढ़ाने का फैसला किया है। मेरी कानूनी टीम इस मामले से जुड़ी बाकी कार्यवाई देखेगी।’

‘सच जीतेगा…’
एक्टर ने लिखा- ‘जिस किसी के पास समझ की कमी है उसके लिए झूठे आरोप लगाना आसान है। मैं सिर्फ ये उम्मीद करता हूं कि किसी को ये एहसास हो कि उत्पीड़न के झूठे आरोप का सामना करना उत्पीड़न जितना ही दर्दनाक है। झूठ हमेशा सच से तेज चलता है लेकिन मुझे यकीन ​​है कि सच की जीत होगी।

‘न्याय व्यवस्था पर मुझे भरोसा है…’

मलयालम एक्टर ने आगे लिखा, ‘मैं यहां अपना काम खत्म करते ही भारत वापस आऊंगा। मेरी बेगुनाही साबित करने के लिए सभी कानूनी कार्यवाही जारी रहेगी। मुझे हमारी न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने इस जन्मदिन को सबसे दर्दनाक बनाने में अपना योगदान दिया।’

जयसूर्या ने पोस्ट के अंत में लिखा, ‘जिन्होंने पाप नहीं किया है वे पत्थर फेंकें, लेकिन सिर्फ उन्हीं पर पत्थर फेंकें जिन्होंने पाप किया है।’