Sushant Singh Rajput Death Case: रिया चक्रवर्ती को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत

0
7
Sushant Singh Rajput Death Case
Sushant Singh Rajput Death Case

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। CBI की तरफ से जारी लुक आउट सर्कुलर अब रद्द ही रहेगा। सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट फैसला बरकरार रखा है। कोर्ट ने रिया के भाई और उनके पिता को भी राहत दी है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई और पिता के खिलाफ सीबीआई द्वारा जारी लुक आउट सर्कुलर के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को बरकरार रखा है।

लाइव लॉ की रिपोर्ट के अनुसार, जस्टिस बीआर गवई और केवी विश्वनाथन की पीठ ने मौखिक रूप से कहा कि याचिका “तुच्छ” थी और केवल इसलिए दायर की गई थी क्योंकि आरोपी “हाई-प्रोफाइल” थे। बता दें कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने एक्टर की मौत की जांच की मांग करते हुए पटना में केस दर्ज कराया था और रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया था लेकिन बाद में इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच सीबीआई के कंधों पर आ गई थी।

सीबीआई ने इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ लुक लाउट नोटिस अगस्त 2020 में जारी किया थाइस सर्कुलर को रिया और उनकी फैमिली ने हाईकोर्ट में चुनौती दी थी।

आपको यह बता दें, फरवरी में, बॉम्बे हाई कोर्ट ने 2020 में रिया चक्रवर्ती और उसके दो परिवार के सदस्यों के खिलाफ सीबीआई द्वारा जारी एलओसी को रद्द कर दिया था। वहीं सीबीआई ने हाई कोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी थी। हालांकि आज सुप्रीम कोर्ट ने भी हाईकोर्ट के आदेश को बरकरार रखा है।