कला और कल्पना ऐसी की पीएम मोदी भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते। बजरंगबली की तस्वीर बनाने के बाद हनुमान जी का आशीर्वाद ऐसा मिला कि पूरी दुनिया उनकी कायल हो गई। जी हां, हम बात कर रहे हैं आर्टिस्ट करण आचार्य की जिन्होंने एक बार हनुमान जी की एक जबरदस्त तस्वीर बनाई थी जो भारत समेत पूरी दुनिया में छा गई थी और अब उन्होंने फिर से वैसा ही कमाल कर दिखाया है। इस बार उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है जो की काफी लाजवाब है। पिछली बार उन्होंने बजरंग बली की गुस्से वाली तस्वीर बनाई थी जो कि काफी वायरल हुई थी औऱ इस बार उन्होंने हल्का सा हंसते हुए पीएम मोदी की तस्वीर बनाई है।


उन्होंने पीएम मोदी की तस्वीर उनके बधाई को स्वीकारते हुए बनाई क्योंकि हनुमान जी की तस्वीर पर पीएम मोदी ने करण आचार्य को बधाई दी थी। पीएम मोदी ने कहा था कि  ‘करण आचार्य ने हनुमान जी की जो तस्वीर बनाई उसकी देशभर में गूंज उठी। देश भर में उसकी चर्चा हुई और वह बहुत प्रशंसनीय है। मैंने देखा कि देशभर के टीवी वाले करण आचार्य का इंटरव्यू लेने के लिए कतार लगाकर खड़े थे। यह करण आचार्य की कला की ताकत थी। उसकी कल्पना शक्ति की ताकत थी।’ इसके बाद करण ने पीएम मोदी की तस्वीर बनाने की सोची और आज उनकी यह तस्वीर भी काफी वायरल हुई। तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ”सर, नरेंद्र मोदी, मेरे काम को देखने और सराहना करने के लिए धन्यवाद। आपको धन्यवाद देने का छोटा सा टोकन है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा।’

करण आचार्य ने पीएम मोदी की तस्वीर कुछ ही दिन में बना ली। 6 मई को उन्होंने सबसे पहली फोटो डाली थी जिसमें उन्होंने पीएम मोदी की आंखें बनाई थीं। जिसके बाद उन्होंने पीएम मोदी के आधे स्कैच को दिखाया। 11 मई को उन्होंने फिर आधी-अधूरी स्कैच की तस्वीर डाली और 15 मई को पूरी तस्वीर शेयर की।

देखें आर्टिस्ट करण आचार्य की और भी जबरदस्त तस्वीरें

[vc_gallery interval=”3″ images=”42304,42306,42307,42308,42309,42311″]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here