The Buckingham Murders: बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की फिल्म की फीकी शुरुआत, ओपनिंग कलेक्शन रहा शॉकिंग

0
0
बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की फिल्म की फीकी शुरुआत
बॉक्स ऑफिस पर करीना कपूर की फिल्म की फीकी शुरुआत

करीना कपूर की नई फिल्म ‘The Buckingham Murders’ 13 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । फैंस को फिल्म से काफी उम्मीदें थीं वो भी खासकर तब जब करीना की पिछली फिल्म ‘क्रू’ ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस फिल्म ने पहले दिन ही उम्मीदों पर पानी फेर दिया। ‘The Buckingham Murders’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की, जिससे यह सवाल उठने लगे हैं कि क्या यह फिल्म आने वाले दिनों में अपनी पकड़ बना पाएगी? आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने कितनी कमाई की और कैसा रहा इसका प्रदर्शन…

ओपनिंग डे पर नहीं चला जादू

‘The Buckingham Murders’ फिल्म ने ओपनिंग डे पर केवल 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो कि बहुत ही कम है। दोपहर तक फिल्म सिर्फ 12 लाख रुपये ही बटोर पाई थी, जिससे ये साफ है कि दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म की तरफ कम रही।

फिल्म की कहानी

इस फिल्म में करीना कपूर ने एक ब्रिटिश-भारतीय जासूस जसमीत भामरा का किरदार निभाया है, जो अपने बच्चे को खो चुकी है और उसे बकिंघमशायर में एक 10 साल के बच्चे की हत्या का केस सौंपा जाता है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है। क्रिटिक्स ने करीना की एक्टिंग की तारीफ की है पर फिल्म की कहानी और निर्देशन ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में ज्यादा सफल नहीं हो पाई।

15 साल की सबसे खराब ओपनिंग

चौंकाने वाली बात यह है कि ‘The Buckingham Murders’ ने करीना कपूर के पिछले 15 सालों में सबसे खराब ओपनिंग दर्ज की है। इससे पहले 2009 में आई उनकी फिल्म ‘मैं और मिसेज खन्ना’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी और पहले दिन सिर्फ 1 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई थी।

क्या वीकेंड पर सुधरेगी स्थिति?

मेकर्स को उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म की स्थिति बेहतर हो सकती है, लेकिन अभी तक के आंकड़ों को देखकर यह कहना मुश्किल है कि ‘The Buckingham Murders’ वीकेंड पर कोई बड़ा चमत्कार कर पाएगी। फिल्म की शुरुआत धीमी रही है, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत कर पाएगी या नहीं।