Xiaomi ने लॉन्च किए स्मार्ट ग्लासेज, ये है खासियत

0
446
Mi
Xiaomi ने अपने स्मार्ट ग्लासेज लॉन्च किए हैं, जो काफी दिलचस्प हैं।

Xiaomi ने अपने स्मार्ट ग्लासेज लॉन्च किए हैं, जो काफी दिलचस्प हैं। ये सामान्य रंगों की तरह दिखता है और इसका वजन 51 ग्राम है, लेकिन ये माइक्रो एलईडी डिस्प्ले को सही लेंस में निर्मित करते हैं। ये सामने की तरफ 5 मेगापिक्सेल कैमरा, क्वाड-कोर एआरएम प्रोसेसर, एक बैटरी, फ्रेम पर एक टच पैड, वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से युक्त है।

इसमें माइक्रोएलईडी ओएलईडी के समान एक प्रकार का डिस्प्ले है, लेकिन उच्च पिक्सेल डेनसिटी, ल़ॉन्ग लाइफ और एक साधारण संरचना के साथ है। इसमें मोनोक्रोम डिस्प्ले है, जो आपको घड़ी, टेक्स्ट और नेविगेशन निर्देश जैसी चीजें दिखा सकता है। इसका उपयोग कॉल, टेक्स्ट, नेविगेशन और बहुत कुछ करने के लिए किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि स्मार्ट ग्लासेस सिर्फ एक एक्सेसरी होने के बजाय आपके स्मार्टफोन से स्वतंत्र डिवाइस है। आप अपने स्मार्टफोन का उपयोग किए बिना कॉल करने और लेने, फ़ोटो लेने, टेक्स्ट पढ़ने, अनुवाद प्राप्त करने और बहुत कुछ करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

Xiaomi का स्मार्ट ग्लासेस काफी हद तक Google ग्लास के समान है, जिसमें की एक डिस्प्ले भी था, लेकिन यह कम चला और बाद में Google ने इसे पेशेवरों के लिए एक उपकरण में बदल दिया। देखना ये है Xiaomi के ग्लासेज को कैसा रेस्पॉन्स मिलता है। हालांकि Xiaomi ने निश्चित रूप से अपने स्मार्ट ग्लासेस को एक ऐसे उत्पाद के रूप में स्थान दिया है, जिसका कोई भी उपयोग कर सकता है। Xiaomi ने इन सामान्य दिखने वाले चश्मों में बहुत सारी तकनीकें दी हैं। हालांकि कीमत या उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं हैं।

ये भी पढ़ें

Petrol- Diesel Price Today : जानें क्‍या है आपके शहर में Petrol – Diesel का नया रेट

Festive Season से पहले Panasonic ने अपने Home Appliances का किया विस्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here