Will Smith: भगवान कृष्ण की शरण में आए थे विल स्मिथ, मुंबई एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

जानकारी मुताबिक विल स्मिथ महाराष्ट्र के वाड़ा में स्थित श्री राधा वृंदावन बिहारी (इस्कॉन) में तीन दिनों से रह रहे थे।

0
199
Will Smith
Will Smith

Will Smith: ऑस्कर सेरेमनी के दौरान हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने प्रजेंटर (होस्ट) क्रिस रॉक (Chris Rock) को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि इस थप्पड़ कांड के बाद एकेडमी मोशन ऑफ पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज (ऑस्कर) ने विल स्मिथ को अगले 10 साल के लिए ऑस्कर में भाग लेने पर बैन लगाने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद से वह लगातार चर्चा में बने हुए हैं। तभी से स्मिथ को मीडिया से दूरी बनाते देखा जा रहा था। हालांकि आज उन्हें मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। जानकारी अनुसार विल को वापस यूएस जाते हुए मुबंई एयरपोर्ट पर देखा गया था।

Will Smith
Will Smith

Will Smith: 3 दिन ISKCON में रहे

जानकारी मुताबिक विल स्मिथ महाराष्ट्र के वाड़ा में स्थित श्री राधा वृंदावन बिहारी (इस्कॉन) में तीन दिनों से रह रहे थे। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि विल स्मिथ पिछले कई दिनों से मुंबई के जुहू में स्थित जेडब्लू मैरिएट होटल में रह रहे थे। बता दें कि विल स्मिथ काफी आध्यात्मिक इंसान हैं, पहले भी वह कई बार भारत आ चुके हैं। उनका एक एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वह भगवद गीता पर अपने विचारों को मोटिवेशनल स्पीकर जय शेट्टी के साथ शेयर कर रहे थे।

‘थप्पड़ कांड’ के बाद बढ़ा विल स्मिथ और Jada Pinkett के बीच तनाव! 

Will Smith
Will Smith

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि थप्पड़ कांड ने विल स्मिथ और उनकी पत्नी जैडा पिंकेट के बीच तनाव बढ़ा दिया है। हॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात की सुगबुगाहट चल रही है कि ये कपल तलाक लेने वाला है। द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर विल स्मिथ और जैडा पिंकेट के बीच अब मुश्किल से ही बात होती है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here