Peshawar की मस्जिद में आत्‍मघाती हमला, 25 की मौत, कई घायल

Peshawar: आत्मघाती हमलावर नमाज के दौरान सबसे आगे की पंक्ति में था। इसी दौरान उसने खुद को उड़ा लिया, जिससे नमाज अदा करने वाले लोग बुरी तरह घायल हो गए।

0
162
Peshawar Mosque Blast news
Peshawar Mosque Blast news

Peshawar: पाकिस्तान की परेशानियां कम होने का नाम ही नहीं ले रहीं हैं।यहां के पेशावर स्थित एक मस्जिद पर सोमवार को आत्मघाती हमला हुआ। धमाके में अब तक करीब 25 लोगों की मौत हो गई और करीब 90 से ज्यादा लोगों के घायल होने सूचना है।
जानकारी के अनुसार धमाका इतना जबरदस्‍त था कि मस्जिद का एक हिस्‍सा पूरी तरह से ढक गया। ब्‍लास्‍ट पेशावर में पुलिस लांइस के पास बनी मस्जिद में जोहार की नमाज के बाद हुआ।

Peshawar Mosque Blast
Peshawar Mosque Blast.

Peshawar: हमलावर ने शक्तिशाली आत्मघाती विस्फोट में खुद को उड़ाया

पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मस्जिद में हुए आत्मघाती हमले में प्रारंभिक तौर पर 2 पुलिसकर्मियों समेत 17 लोगों के मौत की खबर सामने आई है, जबकि 90 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।धमाका पुलिस लाइंस में बनी मस्जिद के अंदर हुआ।उस दौरान वहां काफी भीड़ थी।बताया जा रहा है कि पुलिस लाइंस मस्जिद में हमलावर ने शक्तिशाली आत्मघाती विस्फोट में खुद को भी उड़ा लिया।
आत्मघाती हमलावर नमाज के दौरान सबसे आगे की पंक्ति में था। इसी दौरान उसने खुद को उड़ा लिया, जिससे नमाज अदा करने वाले लोग बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को पेशावर के लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल प्रशासन ने यहां भर्ती पीड़ितों की मदद करने की अपील की है। इसलिए रक्तदान करने की अपील की गई है। विस्फोट के बाद मौके पर भारी तादाद में सुरक्षा बल मौजूद है।एंबुलेंस से घायलों को लगातार अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here